29 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री की मन्नत मांगने के लिए निकली मुस्लिम युवती, देश भर के 12 ज्योतिर्लिंग के करेगी दर्शन

देश भर में आगामी कुछ दिनों में लोकसभा चुनाव होने को है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने इसको लेकर अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वहीं, अपने नेताओं को चाहने वाली आम जनता भी उनके दोबारा जीत के लिए नए-नए जतन करते दिख रही है। ऐसे ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा से प्रधानमंत्री चुने जाएं, इसको लेकर देश भर के 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर, भगवान महादेव से प्रार्थना करने साइकिल से निकली, मुंबई की मुस्लिम युवती गुरुवार देर शाम मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में पहुंची। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ भी की। बता दें कि पिछले दिनों भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के समय भी यही युवती मुंबई से अयोध्या तक का पैदल सफर कर देश भर में सुर्खियां बटोर चुकी है।

बड़वानी जिले के सेंधवा के नेशनल हाइवे पर गुरुवार को एक मुस्लिम युवती शबनम शेख अपने साथी के साथ साइकिल यात्रा करते हुए अपनी साइकिलों पर भगवा ध्वज लगाए पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन हैं और उन्हें बड़ा पसंद करती हैं। उन्हें दोबारा से प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं, जिसके लिए वह मुंबई से साइकिल से यात्रा करते हुए देश भर के 12 ज्योतिर्लिंगों पर भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाकर मन्नत मांगने निकली हैं तो वहीं, वे फिलहाल महाराष्ट्र के दो ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर अब मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर के दर्शन करने निकली हैं, जिसके बाद उज्जैन महाकाल के दर्शन कर वहीं से मथुरा दर्शन करते हुए मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने की मन्नत मांगेंगी। इसके लिए वे रोजाना 80 से 90 किलोमीटर तक साइकिल पर सफर कर रही हैं, तो वहीं उनकी यात्रा लगभग 7 से 8 माह में पूरी होगी।

मोदी जी की खासियत में बन सकती है सीरीज
वहीं, अपनी इस यात्रा के बारे में बताते हुए शबनम शेख ने बताया कि वह एक भारतीय सनातनी मुसलमान लड़की हैं और वह मुंबई से 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा करने निकली हैं। उनका उद्देश्य महादेव के दर्शन करना है और साथ ही उनकी मनोकामना है कि आने वाले इलेक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें, जिसके लिए ही वे महादेव के पास दर्शन करने जा रही हैं। वहीं, मोदी जी की तारीफ करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी खासियत के बारे में बताएंगे तो उस पर तो पूरी एक सीरीज ही बन जाएगी।

मुस्लिम भी उनके लिए कर रहे खाने-पीने का इंतजाम
शबनम ने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले ही जब मैं मुंबई से अयोध्या राम जी के दर्शन की यात्रा कर रही थी, तब मोदी जी का जो पुलिस प्रशासन था उसने बहुत अच्छा वर्ताव किया था। चाहे वह महाराष्ट्र पुलिस हो या मध्यप्रदेश या उत्तर प्रदेश, तीनों जगह ही उनकी सरकार है और उन्होंने मेरा सपोर्ट किया है। इसलिए मैं चाहती हूं कि वे दोबारा सरकार में आएं और प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने बताया कि अपनी यात्रा के दौरान उन्हें हिंदू मुस्लिम सभी मिल रहे हैं और सभी उनका सपोर्ट कर रहे हैं। कई मुस्लिम भी उनका स्वागत कर उनके लिए खाने और पानी का इंतजाम कर, उनकी केयर करते हुए उन्हें ठीक से और हिफाजत के साथ जाने का कह कर विदा करते हैं।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles