34 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था उसे भी CBI ले गई, रेड के बाद छलका आरजेडी एमएलसी का दर्द

बिहार में सीबीआई छापेमारी के बाद से सियासत गरमा गई है। इस मामले में जहां आरजेडी की ओर से सफाई दी जा रही है वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा हमलावर हो गई है। इनसब के बीच घर से कैश बरामद होने के बाद आरजेडी एमएलसी और लालू यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता सुनील सिंह का बयान सामने आया है। सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा हमारे गठबंधन से खुश नहीं है। उनका एकमात्र लक्ष्य तेजस्वी यादव को फंसाना है। सीबीआई को जो नकद राशि मिली है वह मेरे बेटे की सगाई से जुड़ी हुई है। इसके अलावा मेरी पत्नी की उसके क्रेट प्लांट से कमाई की धनराशि है। सीबीआई बिना कुछ पूछे ही सभी कैश ले गई। इतना ही नहीं सीबीआई ने आटे, चावल के डब्बे को इधर-उधर फेंक दिया।

यहां देखें वीडियो

सुशील मोदी ने किया पलटवार
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि आज तक तेजस्वी यादव CBI द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब नहीं दिया। CBI ने प्राथमिकी दर्ज की है कि जमीन नौकरी के लिए ली गई थी और दर्जनों सबूत इकट्ठा किए हैं।
राजद के चार बड़े नेताओं के घर पर सीबीआई ने की थी छापेमारी
सीबीआई ने 24 अगस्त को राजद के चार बड़े नेताओं के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। जानकारी के मुताबिक, राजद सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद के अलावा एमएलसी सुनील सिंह और पूर्व एमएलसी सुबोध राय के आवास पर सीबीआई ने नौकरी घोटाले में कथित जमीन को लेकर छापेमारी की।
इसस मामले में सीबीआई ने तीसरी बार बिहार में छापेमारी की है। इससे पहले राजद के पूर्व विधायक और लालू यादव के ओएसडी भोला यादव को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। उनके कई ठिकानों पर भी छापेमारी की गई थी। वहीं सीबीआई के छापे पर एमएलसी सुनील सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया है। उन्होंने इस छापे को राजनीति से प्रेरित बताया। कहा, यह जानबूझकर किया जा रहा है। इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे।
anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles