29 C
Delhi
Thursday, May 2, 2024

विधानसभा उपचुनाव के नामांकन: सभी ने रोड शो निकालकर अपनी सियासी ताकत का अहसास कराने की कोशिश की।

राजेंद्र नगर विधान सभा उपचुनाव के नामांकन के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी (आप), भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इस दौरान सभी ने रोड शो निकालकर अपनी सियासी ताकत का अहसास कराने की कोशिश की। तीनों बड़ी पार्टियों प्रत्याशियों को मिलाकर कुछ 27 उम्मीदवार मैदान में हैं। मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच होगी। वहीं, आठ व नौ जून को उम्मीरवार नाम वापस ले सकते हैं। 23 जून को होने वाले मतदान के लिए नौ जून की शाम को उम्मीदवारों की अंतिम लिस्ट आएगी। जबकि 26 को उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा।

आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले रोड शो निकाला। नारायणा विहार गुरुद्वारा से शुरू हुआ और रोड शो आरओ ऑफिस पर खत्म हुआ। इसमें दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, विधायक आतिशी, संजीव झा, सौरभ भारद्वाज, दिलीप पांडेय आदि विधायक भी मौजूद रहे। राजेंद्र नगर के पूर्व विधायक व पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी रोड शो में शामिल हुए। इससे पहले भी दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को आरओ ऑफिस में जाकर नामांकन पत्र के दो सेट जमा किए थे। जबकि सोमवार को अपनी ताकत दिखाते हुए नामांकन पत्र का तीसरा सेट जमा कराया।

 

 

 

इस मौके पर दुर्गेश पाठक ने कहा कि आप इस उपचुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। रोड शो के दौरान राजेंद्र नगर की जनता का समर्थन देखने को मिला। लोगों में आम आदमी पार्टी को लेकर विश्वास है, सभी उम्मीद भरी निगाहों से हमें देख रहे हैं। तभी मन में ठान लिया कि चाहे कुछ हो जाए, राजेंद्र नगर निवासियों को हर तकलीफ से दूर रखेंगे। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान जनता के बीच जिस प्रकार का उत्साह देखने को मिला, उससे स्पष्ट है कि उनको राजेंद्र नगर की जनता का आशीर्वाद मिल गया है और आप यह उपचुनाव भारी बहुमत से जीतेगी। आप हर प्रकार से इस बात को सुनिश्चित करती है कि जो भी काम हो रहे हैं उनसे जनता को लाभ मिल रहा है या उनकी मदद से जनता का जीवन आसान हो रहा है। इन सभी बातों से जनता वाकिफ है। उनका दावा है कि लोगों ने आप के हक में जाने का मन बना लिया है।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles