44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

लिव-इन रिलेशनशिप में राह रही महिला दादा और पोते के संयंत्र में फासी, पुलिस भी जानकर हैरान

बांका जिले के बंधुआ कुरावा थाना क्षेत्र के मतवाला पहाड़ी के समीप झाड़ी से छह वर्षीय एक अधमरी बच्ची को बरामद किया गया। आननफानन में पुलिस ने उसे बौंसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति गंभीर होने की वजह से चिकित्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया। बच्ची की स्थिति इस कदर नाजुक थी कि उसका फर्द बयान भी नहीं लिया जा सका। शुक्रवार को इलाज के दौरान उस बच्ची की मौत हो गई।

फिर मिली मां की सड़ी-गली लाश बच्ची के मिलने के बाद उसके परिजनों की तलाश शुरू हुई। पुलिस को बच्ची की मां तो नहीं मिली लेकिन उसके मां की लाश जरुर मिल गई जो सड़ी-गली अवस्था में थी। मां और बेटी एक ही इलाके के दो अलग अलग जगह मिले थे।

सीसीटीवी से मिला सुराग 
पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी। काफी खोजबीन के बाद बंधवा पुरावा थाना क्षेत्र के चांदन डेम के बाजार में एक दूकान में लगे सीसीटीवी में एक संदिग्ध टेम्पू की तस्वीर नजर आई। पुलिस को लीड मिलते ही पुलिस ने सबसे पहले उस टेम्पू चालक को चिन्हित करने में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से टेम्पू चालक की पहचान कटोरिया थाना क्षेत्र के बसमत्ता गांव निवासी इजहार अंसारी के पुत्र इरशाद अंसारी के रूप में की गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टेम्पू चालक इरशाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पुछताछ की तो टेम्पू चालक ने जो कहानी सुनाई, वह सुनकर हर कोई हैरान हो गया। ऑटो चालक इरशाद अंसारी ने बताया कि जिस औरत की सड़ी-गली लाश मिली थी वह बच्ची की माँ रुबैदा खातून थी जो उसके साथ विगत चार वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। टेम्पू चालक इरशाद अंसारी ने यह भी बताया कि दोनों के मौत की वजह इरशाद अंसारी और उसका दादा रेजिन अंसारी था।

पति की मौत के बाद टेम्पू चालक से हुआ प्यार 
इस बाबत बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि रुबैदा खातून के पहले पति की मौत चार वर्ष पूर्व किसी बीमारी के कारण हो गई थी। पति की मौत के बाद रुबैदा का इरशाद से संपर्क हो गया। दोनों का वक्त गुजरने लगा। इस दौरान इरशाद अंसारी और रुबैदा खातून की नजदीकी बढने लगी। धीरे धीरे नजदीकियां बहुत अधिक बढ़ गई। इस वजह से इरशाद अंसारी रुबैदा को लेकर श्याम बाजार में अपने पास रखने लगा और बच्ची के साथ दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

इस वजह से हो गई महिला की हत्या 
 बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि इरशाद अंसारी अब दूसरी लड़की से शादी करना चाहता था। लेकिन इरशाद अंसारी जब भी शादी की बात करता तो रुबैदा इस बात से खफा हो जाती और दोनों में विवाद होने लगता। इसी बात से परेशान होकर इरशाद और उसके दादा ने 22 अगस्त की रात को दोनों मां -बेटी को अपने ऑटो से ईलाज कराने के बहाने साथ लेगये। फिर सुनसान एरिया में गला घोंटकर दोनों की हत्या कर अलग-अलग जगह फेंक दिया। हलांकि उस समय बच्ची की मौत नहीं हुई थी। दादा पोता दोनों मां -बेटी को मरा समझ कर अलग अलग जगह फेंक कर फरार हो गये थे। पुलिस ने दोनों दादा पोता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles