42.8 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जश्न मनाने मालदीव पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, ढोल-ताशे के साथ किया गया भव्य स्वागत

साउथ के ‘थलाइवा’ यानी रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। रजनीकांत की ‘जेलर’ फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबर्दस्त बज बना हुआ है। इस बीच उन्होंने खुद के लिए समय निकाला और वेकेशन मनाने मालदीव पहुंचे। वहां पर रजनीकांत का भव्य स्वागत हुआ, जिसका एक्सक्लूसिव वीडियो अमर उजाला के पास है। फैंस अपने चहेते स्टार की वीडियो यहां देख सकते हैं।

रजनीकांत मालदीव के एक आलीशान रिसॉर्ट में रुके थे। फैंस का कहना है कि ये कहने की जरूरत नहीं कि उनका वहां सबसे अच्छा स्वागत-सत्कार मिला। रिसॉर्ट में रजनीकांत के भव्य स्वागत स्वागत हुआ जहां उन्होंने केक काट कर जश्न मनाया।

वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही रजनीकांत बोट से रिसॉर्ट पहुंचे, ढोल बजाया गया, उनके रास्ते में गुलाब के फूल बिछाए गए। ‘थलाइवा’ ने भी हाथ जोड़कर सबका आभार व्यक्त किया। वो काफी खुश नजर आए। तो वहीं,  मालदीव से लौटते समय रसुपरस्टार श्रीलंकाई एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुए। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के साथ सुपरस्टार की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें लिखा था, “सुपरस्टार ऑनबोर्ड! हम मालदीव से चेन्नई की यात्रा पर महान रजनीकांत का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। आपकी भविष्य की यात्राओं का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत को ‘जेलर’ फिल्म में देखा जाएगा। इस मूवी में तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, सुनी, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णनन सहित कई स्टार्स हैं। नेल्सन दिलीपकुमार के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles