बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे वैसे फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करते नजर आएंगे। दोनों की शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर छन छन कर सामने आ रही हैं, जिसे दोनों की टीम छिपाने की पूरी कोशिश कर रही है।

अब तक रोका सेरेमनी से लेकर शादी की तैयारियां तक की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में अपनी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने मेहमानों के फोन पर बैन लगा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए अपनी शादी का दिन काफी स्पेशल है और इसी वजह से दोनों चाहते हैं कि उनका ये दिन काफी प्राइवेट रहे। कपल चाहता है कि उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक ना हो। खास बात ये है कि अपनी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कपल ने एक टीम भी हायर की है, जो हर चीज का ध्यान रखने वाली है।

कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच शाही अंदाज में शादी करेंगे। हालांकि, इससे पहले कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा। कोर्ट मैरिज होने के तुरंत बाद ही वह जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *