30.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

हार्दिक को लगी चोट- तो परेशान हो गईं नताशा, उमरान मलिक ने की डेल स्टेन की नकल

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को हराकर पिछली हार का बदला ले लिया है। इसके साथ ही गुजरात ने 14 अंक हासिल कर लिए हैं और अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है। अब गुजरात का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो चुका है। हैदराबाद के खिलाफ मैच में गुजरात ने शानदार खेल दिखाया। पहले गेंदबाजी करते हुए गुजरात के गेंदबाजों ने 20 ओवर में 195 रन लुटा दिए थे, लेकिन बाद में राहुल तेवतिया और राशिद खान की तूफानी बल्लेबाजी बदौलत इस लक्ष्य का पीछा भी कर लिया और पांच विकेट से मैच अपने नाम किया।

इस मैच में हैदराबाद के उमरान मलिक शानदार लय में नजर आए और पांच विकेट निकाले, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उनकी एक गेंद गुजरात के कप्तान हार्दिक के हाथ में लगी, यह देखकर हार्दिक की पत्नी नताशा चिंतित हो गईं। हालांकि, यह चोट गंभीर नहीं थी। वहीं, उमरान मैच के दौरान डेल स्टेन की नकल करते दिखाई दिए। यहां हम इस मैच के रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं।

नताशा स्टेनकोविच

2 of 12

इस मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने बल्ले के साथ कोई क किया। उन्होंने छह गेंद में 10 रन बनाए। इस दौरान उमरान मलिक की एक गेंद उनके हाथ में लगी। हार्दिक यह गेंद खेलने के बाद तकलीफ में दिखाई दिए और अपने हाथ को सहलाते नजर आए। हालांकि, उनकी यह चोट गंभीर नहीं थी और उन्होंने आगे भी बल्लेबाजी की। हार्दिक को चोटिल देखकर उनकी पत्नी नताशा परेशान हो गईं।

उमरान मलिक

3 of 12

उमरान मलिक ने इस मैच में विकेट लेने के बाद डेल स्टेन के जश्न मनाने के तरीके से नकल की। इस मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और पांच विकेट निकाले। हालांकि, वो अपनी टीम को मैच नहीं जिता पाए। डेल स्टेन भी पहले हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं और मौजूदा समय में टीम के गेंदबाजी कोच हैं।
गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में पिछड़ रही थी। पहले हैदराबाद को 195 रन बनाने दिए फिर आखिरी ओवर में पांच विकेट खोने के बाद टीम के सामने 22 रन का लक्ष्य था। इसके बावजूद यह टीम जीत गई। गुजरात की इस जीत के बाद समर्थक बेहद खुश नजर आए।
गुजरात के फैंस इस मैच में जीत की उम्मीद के साथ उतरे थे। गुजरात के खिलाड़ियों ने अपने फैंस को निराश भी नहीं किया। रोमांचक मैच में राशिद ने आखिरी दो गेंदों में छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जिताया। इस जीत के साथ ही गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने की कगार पर पहुंच गई है।
anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles