40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट के आरोप में सीएम आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर पलटवार किया

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट और जबरन धार्मिक नारे लगवाने के आरोपों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सीएम आदित्यनाथ ने पलटवार किया है। इससे पहले राहुल गांधी ने श्रीराम का नाम लिखते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की थी। 

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को नसीहत हेते हुए ट्वीट किया कि प्रभु श्री राम की पहली सीख है- सत्य बोलना जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक मुस्लिम व्यक्ति ने चार अज्ञात लोगों पर गाजियाबाद में सुनसान पड़े एक मकान में ले जाकर उसे ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर करने, पिटाई करने और दाढ़ी काटने का आरोप लगाया है। वीडियो में अपने चोटों को दिखाते हुए समद ने आरोप लगाया है कि उसका गोकुलपुरी इलाके से उस समय अपहरण कर लिया गया था जब उसने गाजियाबाद में लोनी के लिए एक ऑटो लिया था समद ने वीडियो में दावा किया कि जब उसने ऑटोरिक्शा किराए पर लिया तो उसमें पहले से ही दो लोग थे, जबकि दो और लोग उसमें सवार हो गए. इन चारों ने अचानक ऑटो के अंदर उसपर हमला किया, उसके सिर को एक कपड़े से ढक दिया तथा उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस ने दावों पर यह कहा
गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि उन्होंने एफआईआर दर्ज कर ली है और इस मामले में एक व्यक्ति परवेश गुर्जर को घटना में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह घटना 5 जून को हो गई थी, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना दो दिनों के बाद दी गई थी। पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटना के पीछे की वजह तांत्रिक साधना है। पीड़ित बुजुर्ग ने आरोपी को कुछ ताबीज दिए थे जिनके परिणाम न मिलने पर नाराज आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित ने अपनी FIR में जय श्री राम के नारे लगवाने और दाढ़ी काटने की बात दर्ज नहीं कराई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने कहा है कि बुलंदशहर के रहने वाले पीड़ित अब्दुल समद मे 7 जून को देरी से दर्ज कराई अपनी एफआईआर में जय श्री राम के नारे लगवाने के लिए मजबूर करने और दाढ़ी काटने को लेकर कोई आरोप नहीं लगाया है। पाठक ने संदेह जताया कि कोई और पीड़ित को ये आरोप लगाने के लिए उकसा रहा है। उन्होंने कहा कि अब वह 14 जून को नए आरोप कैसे लगा रहे हैं।

गाजियाबाद (ग्रामीण) एसपी इराज राजा ने कहा कि गुर्जर को घटना के कुछ दिनों बाद किसी अन्य आपराधिक मामले में उसकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह समद की भी पिटाई करने में शामिल पाया गया था, इसलिए उसे इस मामले में भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles