27.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

बिहार के सीवान जिले का एक युवक आँख बंदकर बनाता है हू-ब-हू तस्वीर

बिहार के सीवान जिले के का एक युवक काफी चर्चे में है। वजह यह है कि उसने काफी कम उम्र में अपने हुनर से अपना नाम कमाया है। हुनर ऐसा कि आंख बंद कर चित्र बनाना हो या किसी को एक नजर देखकर हूबहू चित्र बनाना हो तो अजमेर आलम इस फन में माहिर है। जी हां वह नाम है अजमेर आलम। 22वर्षीय अजमेर आलम सीवान जिले के एक छोटे से गांव पचलखी सुजांव का रहने वाला है। वह तीन भाईयों में सबसे छोटा है। अजमेर के पिता साहेब हुसैन किसान हैं। सबसे बड़े भाई बढ़ई का काम करते हैं जबकि मंझले भाई पिता के साथ मिलकर खेती करते हैं। अजमेर आलम आराध्या चित्रकला से जुड़कर कलाकारी सीखी। बहुत गरीब होने की वजह से वह अपने छोटे से गॉंव में रहकर बहुत ही सीमित संसाधन में चित्रकला से बहुत अधिक नाम कमाया है।

सोनू सूद की तस्वीर बनाकर आया था सुर्खियों में कुछ माह पहले अजमेर आलम ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर बनाई थी ,जो काफी वायरल हुआ था। तस्वीर वायरल होने के बाद जिसके बाद अजमेर आलम को फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद ने बुलाया था, और मिलकर हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया था। अब एक बार फिर अजमेर आलम ने एक बच्चे के गाल पर सोनू सूद की तस्वीर बनाई है जिस तस्वीर को सोनू सूद ने अपने फेसबुक आईडी से शेयर किया है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

कब की है यह तसवीरअजमेर आलम के द्वारा बच्चों के गाल पर अभनेता सोनू सूद की तस्वीर बनाता दिख रहा है। और यह तस्वीर 26 जनवरी के दिन की बताई जा रही है। जहां वह अपने दरवाजे पर फ्री में चित्र बना रहा था वहां वहां क़ई स्कूली बच्चे अपने अपने गाल पर तिरंगा या किसी पसंदीदा अभिनेता का फोटो बनवाकर गणतंत्र दिवस की खुशी का इजहार कर रहे हैं । उसी बीच एक बच्चे के गाल पर अजमेर आलम ने फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद की फोटो बना डाली और दूसरी तरफ तिरंगे की ,जिसके बाद चित्रकार अजमेर आलम के दोस्तों ने इसे ट्विटर पर शेयर किया और देखते ही देखते सोनू सूद तक यह वायरल फोटो पहुंची तो फ़िल्म अभनेता ने भी अपने अपने ट्वीटर से अजमेर आलम की फोटो शेयर कर दी,जिसके बाद अजमेर आलम के खुशी का ठिकाना नही रहा और फिर एक बार यह कलाकार चर्चा में बना हुआ है।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles