42.8 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

अभिनेत्री मौनी रॉय ने COVID-19 की नकली दवा बनाकर बेचने वाले पर अपना गुस्सा जाहिर किया

अभिनेत्री मौनी रॉय ने COVID-19 की नकली दवा बनाकर बेचने वाले वायरल वीडियो पर रिऐक्शन दिया है। मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वायरल फोटोज और वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। नागिन फेम मौनी ने इन वायरल तस्वीरों को शेयर करते हुए इसे सबसे घृणित और शर्मनाक कहा है। 

मौनी ने इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए लंबा नोट लिखा है। उनका यह पोस्ट वायरल हो चुका है। एक्ट्रेस के फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड और टीवी सितारे भी उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए इसे शर्मनाक कह रह रहे हैं।

इन सितारों ने किया कॉमेंट

कॉमेंट करने वाले सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, टीवी एक्टर अर्जित तनेजा, अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट, सोफी चौधरी, आशा नेगी,सिमरन कौर मुंडी, तीजे सिद्धु का नाम शामिल है। 

निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

मौनी ने अपने पोस्ट में लिखा है,  “घृणित ! इस चीज को देखकर मैं अंदर से हिल गई हूं, इसकी निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। यह सबसे शर्मनाक काम है। वह आगे लिखती हैं कि हां हम मानते हैं कि इस महामारी की दूसरी लहर बहुत भयावह है, इसके रोकने के लिए कई सार्थक उपाय नहीं किये गए , लेकिन इसकी जांच की जाएगी। 

5000 रु में बेच रहे हैं फेक मीडिसिन 

वह आगे अपना गुस्सा दिखाते हुए लिखती हैं कि यह जानबूझकर किया गया काम है। अनगिनत कमजोर लोगों पर पहले से रची गई बुराई है। जीवन रक्षक दवा के बजाय, ये नमक और ग्लूकोज मिला कर इस फेक मेडिसिन की एक पीस को 5000 रु में बेच रहे हैं। वह अपनी पोस्ट में इस कालाबाजारी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रही हैं। उन्होंने अपील की है कि इस घृणित कार्य करने वालों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाए। इसके उन्होंने एकजूट होकर लोगों की मदद की अपील की है। 

देश में कोरोना महामारी का संकट हर दिन बढ़ता जा रहा है। कोरोनावायरस से मच रही इस तबाही से हर कोई दहशत में जी रहा है। वर्तमान में आलम ये है कि इस महामारी की चपेट में हर दिन हजारों लोग आ रहे हैं। वहीं लोगों को ऑक्सीजन, दवाई और अस्पतालों में बेड के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। लेकिन इस विषम संकट में भी कुछ लोग इसे अवसर मानकर धन कमाने की तलाश कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर ये कयास लगाए जा रहा है कि कुछ लोग कोरोनावायरस की फर्जी दवाइयां बनाकर उसे बेच रहे हैं। हालांकि यह वीडियो और फोटो की क्या सच्चाई है अभी कुछ साबित नहीं हुआ है। लेकिन यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles