36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

विद्युत ने चार दिन पहले ही मना डाला बर्थडे,पानीपत से साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन

अभिनेता विद्युत जामवाल वैसे तो अपना जन्मदिन 10 दिसंबर को मानते हैं। लेकिन मंगलवार की शाम को उन्होंने अपना प्री बर्थडे मुंबई में अपने प्रशंसकों के साथ मनाया। आज अपने प्री बर्थडे के अवसर पर विद्युत जामवाल ने बताया कि उनका एक फैंस पानीपत से मुंबई उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए साइकिल से निकला। तो उन्होंने अपने उस फैन को रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक वह पानीपत से 250 किलोमीटर आगे निकल चुका था। इस मौके पर विद्युत ने सभी से दिन का कुछ समय अपने लिए निकालने की अपील की और कहा कि अच्छी सेहत ही अच्छी सोच और अच्छे काम के लिए प्रेरित करती है।

मुंबई में जुहू इलाके के एक रेस्तरां में विद्युत जामवाल ने अपने प्रशंसकों के लिए अपने प्री बर्थडे का आयोजन किया जिसमें पानीपत से 1600 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनका फैन करन पंहुचा। विद्युत जामवाल के कुछ ऐसे भी प्रशंसक भी पहुंचे जिन्होंने विद्युत जामवाल के नाम का टैटू बनवाया था। विद्युत जामवाल अपने सभी प्रशंसकों से मिलकर उनके बारे में उनका हालचाल जाना।

अपने प्रशंसकों के साथ विद्युत जामवाल अपना प्री बर्थडे मनाकर काफी खुश नजर आ रहा थे। उन्होंने बताया कि आज जितनी खुशी उन्हें हो रहीं है शायद कभी नहीं हुई। उन्हें याद नहीं कि बचपन में कभी ऐसा अपना यादगार जन्मदिन मनाया होगा। विद्युत जमवाल ने बताया कि आज उनको जो भी पहचान मिली है वह उनके प्रशंसकों की वजह से है। इसलिए उनकी कोशिश रहती है कि किसी ना किसी बहाने वह अपने प्रशंसकों से जुड़े रहे।

विद्युत जामवाल ने कहा, ‘मेरे प्रशंसक मेरे परिवार की तरह हैं। मुझे इस परिवार से जो प्यार और सम्मान मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, ये मुझे बहुत ताकत देते हैं। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था क्योंकि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया है। मुझे प्यार करने वाले लोग पसंद हैं जो मुझसे प्यार करते हैं। इन लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए मेरे नाम का टैटू बनवाया और मुझसे मिलने के लिए 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर आए, इसलिए मैं कुछ देना चाहता था और उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहता था।

अपने प्री बर्थडे के अवसर पर विद्युत जामवाल ने अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए भी प्रेरित किया। विद्युत जामवाल ने बताया कि कैसे अपने व्यस्त समय में से कुछ समय निकाल कर अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया जा सकता है। विद्युत जामवाल ने कुछ मीडिया कर्मियों को भी फिट रहने की सलाह दी। उन्हें तो यह बात भी याद था कि पिछले मुलाकात के दौरान एक मीडियाकर्मी को फिट रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने उनकी बात पर अमल नहीं किया तो अगली मुलाकात में उन्हें फिट रहकर मिलने की सलाह दी।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles