35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जॉर्जिया: अटलांटा रैपर ट्रबल की गोली मारकर हत्या

जॉर्जिया में अटलांटा रैपर ट्रबल की सप्ताहांत में गोली मारकर हत्या का मामला सामने सामने आया है। जानकारी के अनुसार रैपर की लाश उनके अपार्टमेंट में ही पाई गई। पुलिस के मुताबिक, रैपर के शरीर पर गोली लगने के निशान थे। यूएसए टुडे के अनुसार, रॉकडेल काउंटी शेरिफ की प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रैपर ट्रबल का असली नाम मारियल सेमोंटे ऑर था। 34 वर्षीय रैपर की लाश लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में रविवार तड़के 3:20 बजे जमीन पर पड़ी मिली। शव पर गोली लगने का घाव था।

ट्रबल को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। शेरिफ के कार्यालय की ओर से बताया गया है कि इस हत्या के मामले में संदिग्ध जीमिशेल जोन्स की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया है। हालांकि अभी उसे हिरासत में नहीं लिया जा सका है। शेरिफ के कार्यालय के अनुसार, ट्रबल परिसर में रहने वाली अपनी एक “महिला मित्र” से मिलने जा रहे थे। इसे ही कलह और हत्या की वजह बताया जा रहा है। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, जोन्स महिला को जानता था, लेकिन ट्रबल को नहीं जानता था।

 

बीते रविवार को ही रैपर ट्रबल के ट्रेड मार्क लेबल डेफ जैम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। इस पोस्ट में लिखा कि हमारे विचार और प्रार्थनाएं ट्रबल के बच्चों, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। वह अपने शहर के लिए एक सच्ची आवाज थे और उस समुदाय के लिए एक प्रेरणा जिसका उन्होंने गर्व से प्रतिनिधित्व किया। आरआईपी स्कूब।

 

ट्रबल ने साल 2011 में अपना पहला मिक्सटेप ’17 दिसंबर’ शीर्षक से जारी किया था। इसके बाद उन्होंने 2018 में एक एल्बम ‘एजवुड’ निकाला, जिसमें कलाकार ड्रेक थे। 2018 में फिर से ट्रबल ने बिलबोर्ड को बताया था, “मेरा संगीत व्यक्तिगत स्तर पर जाता है। यह सभी मेरे जीवन की कहानियां हैं। कई बार मुझे परवाह नहीं होती कि कौन सामने आता है और क्या ज्यादा चल रहा है। मैं किसी और की नकल करने या गीत चोरी करने वाला नहीं हूं। मुझे एक वास्तविक संबंध रखना पसंद है, ऐसा हो तो हम मिलकर संगीत बना सकते हैं।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles