36.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही जमशेदपुर में चकमा देकर फरार हुआ युवक, स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मचा

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर में रविवार को एक व्यक्ति ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित पाया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कुछ देर युवक वहां ठहरा। लेकिन उसके बाद युवक जांच टीम को चकमा देकर वहां से भाग गया।

टीम उसकी तलाश करने के लिए उसके घर तक गई। इसके बावजूद उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला। इस घटना के बाद से विभाग में हडकंप मचा हुआ है। ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर देश-दुनिया में दिख रही चिंताओं के बीच कुछ लोगों की लापरवाही दूसरे लोगों के लिए खतरा पैदा करने वाली है।

बताया जा रहा है कि रविवार के दिन शहर के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक जुबली पार्क में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना जांच शिविर लगाया गया था।

जिसके चलते वहां लोगों की भारी भीड़ थी। इस शिविर में लोगों की कोरोना जांच चल रही थी। इसी दौरान एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। टीम ने उसे वहां मौजूद लोगों से दूर खड़े होने का निर्देश दिया। भीड़ से निकलने के बाद उस युवक ने दौड़ लगा दी

टीम के दूसरे सदस्य भी उसे पकड़ने के लिए पीछे दौड़े लेकिन वह सबको चकमा देकर वहां से फरार हो गया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ साहिर पाल ने बताया कि कैंप में कुल करीब 400 लोगों के लोगों की जांच की गई। इसमें एक किशोर पॉजिटिव पाया गया।

बताया जा रहा है कि वह युवक साकची काशीडीह इलाके का रहने वाला था। युवक के फरार होने के बाद टीम उसके घर पहुंची। कुछ पड़ोसी लोगों ने बताया गया कि युवक घर नहीं पहुंचा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा जा रहा है कि युवक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इसके बाद उसे आइसोलेट किया जाएगा।

इससे पहले भी एक बार रेलवे स्टेशन से भागा था मरीज
कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टीम को चकमा देकर फरार होने का मामला नया नहीं है। इससे पहले जमशेदपुर के टाटानगर स्थित रेलवे स्टेशन पर भी गत शुक्रवार को एक मरीज फरार हो गया था।

anita
anita
Anita Choudhary is a freelance journalist. Writing articles for many organizations both in Hindi and English on different political and social issues

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles