राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बुरी तरह फंसते जा रहे हैं। आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ती नजर आ रही हैं। बीते दिनों राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे। पुलिस हिरासत को बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था। आज यानी 27 जुलाई शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए अहम दिन है। आज उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। ऐसे में सभी की नजरें इसी पर टिकी हैं कि राज को बेल मिल जाएगी या उनकी हिरासत को एक बार फिर बढ़ा दिया जाएगा।

इस पूरे मामले में पुलिस को अभी तक कई सबूत हाथ लगे हैं और हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में यह बात सामने आई थी कि जैसे ही राज के इस धंधे से पर्दा उठने लगा था तो उन्होंने अपना फोन बदल लिया था। इससे पहले उनके ऑफिस से एक खुफिया अलमारी भी मिली थी, जिसके बाद कई खुलासे हुए हैं। इस खुफिया अलमारी से पुलिस को राज और शिल्पा के संयुक्त खाते की जानकारी मिली है जिसके लेनदेन के लिंक की तलाश की जा रही है। पुलिस को शक है कि इसी खाते में पोर्न फिल्मों का पैसा जमा होता था।

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने इसी साल चार फरवरी को एक केस दर्ज किया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया। जब पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में स्थित एक बंगले पर छापेमारी की तो वहां पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

पुलिस को तब राज कुंद्रा के बारे में अहम सुराग मिले थे लेकिन उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस पुख्ता सबूत जुटा लेना चाहती थी। अभी तक इस मामले में कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मुंबई पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। 

गौरतलब है कि पोर्न रैकेट का मामला सिर्फ शिल्पा के पति राज तक ही सीमित नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के हाथ बड़ा रैकेट लगा है और इसमें कई प्रोडक्शन हाउस भी शामिल हैं। ये प्रोडक्शन हाउस अब डिलीट हो चुके एप हॉटशॉट्स के लिए कॉन्टेंट प्रोडक्शन में शामिल बताए जा रहे हैं।

वहीं, पोर्न फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी की सहभागिता अभी तक सीधे तौर पर सामने नहीं आई है लेकिन वह लगातार अपने पति राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं। यदि राज और शिल्पा के साझा खाते की जांच में यदि पुलिस को पोर्न फिल्मों की कमाई का कोई लिंक मिला तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *