राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को हाल ही में मुंबई में शादी रचाई। दिशूल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। राहुल और  दिशा ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी शादी की सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद ये साफ जाहिर था कि वो अपने इस समय के हर पल का पूरा-पूरा आनंद ले रहे हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में शुमार होने के लिए अली गोनी, जैस्मिन भसीन, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, मीका सहित कई सितारे पहुंचे थे।

राहुल अपनी दुल्हनिया को लाए घर

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की सभी रस्में हो चुकी हैं। मेहंदी से लेकर हल्दी और संगीत से लेकर रिसेप्शन तक सभी चीजे काफी धमाकेदार थी। अब शादी के सभी फंक्शन्स पूरे होने के बाद राहुल वैद्य अपनी दुल्हनिया दिशा परमार को घर लेकर आ गए हैं। राहुल के परिवार ने दिशा का जोरदार स्वागत किया। दिशा और राहुल की शादी की तस्वीरों के बाद अब दिशा के गृह प्रवेश की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आरती उतारकर बहु का किया स्वागत

दिशा परमार और राहुल वैद्य का स्वागत उनके परिवार ने बहुत ही धूमधाम से किया। शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल आई दिशा परमार को राहुल वैद्य की मां की तरफ से ढ़ेर सारा प्यार मिला। राहुल वैद्य के घर के दरवाजे के पूरे एरिया को फूलों से सजाया गया। राहुल वैद्य की मां ने दिशा परमार की आरती उतारी उसके बाद उन्होने अपने बेटे और दिशा की नजर भी उतारी। उन्होंने घर में बहु बनकर आई दिशा का दिल से स्वागत किया। इसके अलावा राहुल के घरवालों ने भी उनपर खूब फूल बरसाए। वैद्य हाउस में एंट्री लेते हुए दिशा काफी खुश नजर आईं।

ट्रेडीशनल अवतार में लग रही थीं खूबसूरत

दिशा परमार ने अपनी शादी और सभी फंक्शन्स में जितने भी आउटफिट पहने वो उन सभी में गजब की खूबसूरत लग रही थीं। वैद्य घर में एंट्री करते हुए दिशा परमार लाल रंग के सलवार सूट, हाथों में चूड़ा पहने और माथे पर सिंदूर लगाए बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, तो वही राहुल वैद्य इस खास मौके पर कैजुअल लुक में नजर आए।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *