यूपी के मऊ में रिटायर्ड शिक्षिका की बंद बक्से में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव नगर कॉलोनी में सोमवार की दोपहर में बेटी की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। रिटायरमेंट के बाद नए मकान में शिक्षिका अकेली रहती थीमकान के दूसरी तरफ एक किरायेदार और एक नौकर रहता था, जो इस मकान से सटा हुआ था। इनकी दो बेटियां बराबर इनके संपर्क में रहती थी

मृतका गीता पांडेय 2 साल पहले ही रिटायर्ड हुई थी रविवार से मृतका का मोबाइल स्विच ऑफ होने पर एक बेटी भव्या पांडेय ने मकान पर आकर तहकीकात की तो मकान बंद मिला। पड़ोसियों ने बताया कि ताला बंद करके कहीं गई होंगी। सोमवार दोपहर में इनकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस हरकत में आई तब घटना का खुलासा हुआ।

कमरे के अंदर चाय के कप-प्लेट मिले

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि रविवार से एक महिला घर से गायब होने की सूचना मिली थी। परिजनों के साथ पुलिस भी खोजबीन में जुट गई थी। पुलिस ने परिवारजनों के सामने घर का ताला तोड़कर पुलिस अंदर घुसी और महिला की तलाश शुरू की। जब मृतका की बेटी ने देखा की रजाई गद्दा बाहर है तो उसे शक हुआ। बेटी ने पुलिस से बक्सा खुलवाने को कहा। जब पुलिस ने बक्सा खोला तो उसमें शिक्षिका का शव था। घटना के संबंध में एसपी ने करीबी लोगों का हाथ होने की आशंका जताई है। कमरे के अंदर खाली चाय के कप-प्लेट भी मिले है जिससे यह प्रतीत होता है कि हत्या किसी नजदीकी ने ही अंजाम दिया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *