दिल्ली के रोहतास नगर में एक निर्माणाधीन स्कूल की समीक्षा करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा। इन लोगों ने सिसोदिया को घेरकर नारेबाजी की जिसके बाद सिसोदिया ने ट्वीट कर प्रदर्शनकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया है।

उन्होंने ट्वीट किया, आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए भाजपा नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीजी की। भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?


आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मज़दूरों के साथ बदतमीज़ी की.

दिल्ली के गृह एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी घटना के संबंध में ट्वीट किया, ‘भाजपा हमें रोकने के लिए चाहे कितने भी हाथ-पैर मार ले, लेकिन हम रुकने वाले नहीं। भाजपा ऐसे चाहे हज़ार हमले करवा ले, हमें डरा नहीं सकती। हमने दिल्ली के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता।’

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed