रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बदमाशों पर कानून का कोई खौफ नहीं दिख रहा है शहर में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग की हैं जिसमें मुनव्वर राना का बेटा तबरेज राना बाल-बाल बच गए. तबरेज राना पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने जा रहे थे

तबरेज राना पर हुए गोलीकांड की सूचना जैसे ही पुलिस प्रशासन को हुई सभी के हाथ पांव फूल गए और तत्काल शहर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ सिटी महिपाल पाठक और अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और बदमाशों की खोजबीन में जुट गए.मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला पेट्रोल पंप के पास का है.

वहीं ठीक बीस मिनट बाद तबरेज के पिता मशहूर शायर मुनव्वर राना भी मौके पर पहुंचे और अपने ही परिवारी जन पर हत्या की आशंका जताई. उन्होंने बताया की जमीनी विवाद को लेकर उनके ही परिवार के लोग रंजिश रखते थे और उन्हीं लोगों ने हमला कराया होगा. फिलहाल पुलिस पूरी तरह जांच में जुटी हुई है और जल्द से जल्द खुलासे का भरोसा भी दे रही है.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने एसओजी टीम सहित कई टीमें जांच के लिए लगा दी हैं. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला के पास पेट्रोल पंप पर मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर गोलीबारी की शिकायत मिली है. शिकायत पर हम लोग यहां पहुंचे और फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई. जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *