केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर हंगामा हो गया। नितिन गडकरी पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू आए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला इसी दौरान पुलिस अफसरों में झड़प हो गई।

बताया जा रहा है कि भुंतर एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी के एएसपी रैंक के अधिकारी को तमाचा जड़ दिया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि एसपी ने एएसपी को सबके सामने तमाचा जड़ दिया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए।

मौके पर मौजूद लोगों और अधिकारियों ने बीच बचाव किया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है। फिलहाल अभी किसी बड़े पुलिस अधिकरी का इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

उधर, हंगामे के बाद इस मामले की जांच के आदेश डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी मधुसूदन को दिए हैं। वहीं, हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *