कोरोना की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर काफी बुरा असर पड़ा है। कई सिलेब्स काम न होने की बात सोशल मीडिया या इंटरव्यूज में बता चुके हैं। अब कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि काम न होने की वजह से वह बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हैं। कंगना ने यह भी बताया कि सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हैं। 

लिखा- सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हूं

कंगना ने लिखा है, जबकि मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, जबकि मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हूं लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाया है। ऐसा मेरे जीवन में पहली बार हुआ है कि मैं टैक्स भरने में लेट हुई लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स के पैसे पर ब्याज लगा रही है। फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत तौर पर हम सबके लिए कठिन समय हो सकता है लेकिन साथ में हम वक्त से ज्यादा मजबूत हैं। 

मुंबई ऑफिस पहुंची थीं कंगना रनौत

कंगना रनौत हाल ही में अपने मुंबई ऑफिस गई थीं जिसे BMC ने बीते साल आंशिक रूप से ढहा दिया था।  जब फोटोग्राफर्स ने उनसे पोज देने के लिए कहा तो कंगना बोलीं, आप मुझे भी तो मेरा काम करने दीजिए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

ये हैं कंगना के आने वाले प्रोजेक्ट्स 

कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ का उनके फैन्स को इंतजार है। 23 अप्रैल को यह मूवी रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना केसेज के बढ़ने पर इसे पोस्टपोन कर दिया गया। वहीं उनकी फिल्में ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ पर भी काम चल रहा है। कंगना ‘इंदिरा गांधी’ के रोल में भी नजर आएंगी। फिल्म के लिए अपना लुक भी शेयर कर चुकी हैं। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *