एनटीपीसी उत्तरी क्षेत्र मुख्यालय द्वारा कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों तथा अन्य सहयोगी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के लिए अपोलो मेडिक्स के माध्यम से बड़े स्तर पर कोविड टीकाकरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसी क्रम में आज सिंगरौली तथा विंध्याचल विद्युत गृह के लिए सिंगरौली आवासीय परिसर स्थित अधिकारी क्लब में टीकाकरण शिविर का शुभारंभ किया गया।एनटीपीसी- इस शिविर में अगले एक सप्ताह तक टीकाकरण का कार्यक्रम जारी रहेगा।इसी क्रम में आज सिंगरौली तथा विंध्याचल विद्युत गृह के लिए एनटीपीसी-सिंगरौली आवासीय परिसर स्थित अधिकारी क्लब में टीकाकरण शिविर का शुभारंभ किया गया।इस शिविर में अगले एक सप्ताह तक टीकाकरण का कार्यक्रम जारी रहेगा। 

इस शिविर में टीकाकरण के लिए कोविन एप पर पंजीकरण एवं आधारकार्ड आवश्यक है लेकिन इन सभी औपचारिकताओं को पूरा करने एवं अन्य जरूरी सहायता के लिए कार्यालय द्वारा उचित व्यवस्था की गई है। टीकाकरण स्थल क्लब नं0-1 पर कोविड टीकाकरण के पंजीकरण के लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करायी गयी है।

इसके अलावा मानव संसाधन की टीम पंजीयन का कार्य कर रही है और वहीं आई टी विभाग लाभार्थियों को अपने विभाग से संबंधित जैसे फोटो आवश्यक छाया प्रति टोकन वितरण जैसे कार्यो में सहयोग प्रदान कर रहा हैसिविल एवं इलेक्ट्रिकल विभाग द्वारा भी आवश्यक सेवाएं दी जा रहीं हैं।

इस कार्यक्रम से 18 से 45 आयुवर्ग के कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान उनके आश्रित परिवार जन सहित मेन प्लांट में कार्यरत संविदा श्रमिकों के लाभान्वित होने की उम्मीद है।

शिविर के शुरुआत के साथ ही अच्छी भागीदारी भी देखने को मिली।शिविर के शुभारंभ के पहले दिन ही लगभग 500 लोगों का टीकाकरण किया गया। एनटीपीसी की कोशिश है कि आगे भी टीकाकरण कार्य सुचारू रूप से जारी रखते हुए शिविर के अंत तक 3000 लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य सफलतापूर्वक पूरा कर लिया जाए। 

शिविर का उद्घाटन एनटीपीसी विध्याचल एवं एनटीपीसी सिंगरौली के परियोजना प्रमुख श्री मुनीश जौहरी तथा श्री देवाशीष चट्टोपाध्याय द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था।

 इस अवसर पर जी एम ओ एंड एम सी एस श्रीनिवास, दोनों परियोजनाओं के सीएमओ डॉ बी सी चतुर्वेेदी तथा डाॅ एस. के. खरे एवं हेड ऑफ एचआर श्री उत्तम लाल तथा श्री वी शिवा प्रसाद के अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारी, यूनियन एसोसिएशन के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *