अनुष्का शर्मा एक प्यारी सी बच्ची की मां हैं। इसी साल जनवरी में उनकी बेटी वामिका ने जन्म लिया था। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अनुष्का अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। हालांकि अनुष्का ने उस दौरान वामिका का चेहरा पूरी तरह से ढंका हुआ था बावजूद इसके वह मीडिया की नजरों में आ गईं। पहले तो यह तस्वीर वायरल हुई, साथ-साथ लोगों का कहना था कि आखिरकार विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक मिल ही गई है। वहीं अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तस्वीर को लेकर अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा है। 

लोगों का फूटा गुस्सा
दरअसल बुधवार रात अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और टीम इंडिया के साथ WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हुई थीं। इस दौरान अनुष्का की गोद में वामिका भी थीं। अनुष्का ने वामिका को इस तरह से गोद में छिपा रखा था कि एक झलक भी नजर नहीं आ रही थी। अब लोगों ने अपनी नारजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि कोरोना काल में छोटी बच्ची के साथ यात्रा करना ठीक नहीं है। 

उस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ वामिका को देखते ही सभी कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। शायद पैपराजी को उम्मीद थी कि इस बार तो वामिका की एक झलक मिल ही जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। लोगों ने अनुष्का के साथ-साथ पैपराजी को भी निशाने पर ले लिया। लोगों का कहना था कि इस तरह तो वामिका का दम घुट रहा होगा। वहीं कुछ लोगों ने कोरोना महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची के साथ ट्रैवल करने पर भी अनुष्का को सोशल मीडिया पर सुना दिया। उनका कहना था कि महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची को यूं लेकर बाहर निकला सुरक्षित नहीं है। 

सोती हुई वामिका को लेकर अनुष्का जैसे ही बस से नीचे उतरीं तो वहां मौजूद पैपराजी ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। कैमरा से बचाने के लिए ही अनुष्का शर्मा को मजबूरन वामिका को पूरी तरह कवर करना पड़ा। हालांकि कुछ यूजर्स ने वामिका का इस तरह मुंह ढंकने पर अनुष्का का समर्थन किया। साथ ही फोटोग्राफर्स पर गुस्सा निकाला जो जबरदस्ती वामिका की तस्वीरें खींच रहे थे और चेहरे पर फ्लैश मार रहे थे।

पैपराजी पर गुस्सा निकालते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए। तुम लोग छोटी सी बच्ची की तस्वीरें क्यों खींच कर वायरल कर रहे हो? कम से कम माता-पिता के फैसले की इज्जत को करो, वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी की तस्वीरें सामने आएं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फ्लैश मार रहे हो, कम से कम यह तो देख लो कि बच्चा सो रहा है। ये हाई इंटेंसिटी वाली लाइट और फ्लैश बच्चों के लिए, इंसानों के लिए बहुत खतरनाक हैं।’

गौतलब है कि विराट-अनुष्का 11 जनवरी को माता-पिता बने थे। इसकी खुशी उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये साझा की थी। इसके साथ ही एक सेशन के दौरान दोनों ने कहा था कि वो बेटी वामिका को तब तक सोशल मीडिया पर नहीं लाएंगे जब तक कि वह खुद इसके बारे में समझने लायक और अपना फैसला लेने लायक नहीं हो जाती।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *