मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने नगर थाने की मदद से पक्की सराय चौक के समीप से ड्रग्स माफिया खकसा खातून उर्फ मेघा कुमारी को गिरफ्तार किया है। मेघा के खिलाफ ब्रह्मपुरा थाने में 22 अक्टूबर 2020 को एनडीपीएस एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद से वह फरार थी। 

गुरुवार को उसके पक्की सराय चौक पर होने की सूचना आईओ सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार देव को मिली।  इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस के सहयोग से दबोच लिया। फिर कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार 22 अक्टूबर 2020 को जूरन छपरा मेन रोड से असलम खान नामक धंधेबाज को पुलिस ने 101 पुड़िया स्मैक के साथ दबोचा था। इसके बाद पूछताछ में असलम ने मेघा उर्फ खकसी खातून के संबंध में जानकारी दी थी। बताया था कि उसी से स्मैक लेकर बेचता है। 

कपड़ा का दुकान चलाती है मेघा
पुलिस के अनुसार, मेघा नगर थाना के चमड़ा गोदाम फरीदी कटरा गली वार्ड 40 की रहने वाली है। तीनकोठिया मे रेडिमेड कपड़ा का दुकान चलाती है। दुकान की आड़ में ही स्मैक का भी धंधा करती है। बताया जाता है कि चंपारण व नेपाल से स्मैक मंगवाकर स्थानीय धंधेबाजों को सौंपती थी। 

पुराने कांड में है चार्जशीटेड
पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, नगर थाने में उसके खिलाफ एक पुराने कांड में   मार्च 2017 में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में वह चार्जशीटेड भी है। नगर थाने की पुलिस न्यायिक हिरासत में भी भेज थी। फिलहाल मामला कोर्ट में है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *