मनोरंजन जगत से एक बेहद ही प्यारी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए। आदित्य धर फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक हैं और यामी ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था। अब यामी और आदित्य शादी के बंधन में बंध चुके हैं वहीं उन्होंने शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर फैंस को हैरान कर दिया है। इस शादी की खबर सुनकर फैंस ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं। 

शादी की पहली तस्वीर आई सामने

बता दें कि यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर शादी की एक बेहद ही प्यारी और रोमांटिक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में यामी और आदित्य एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं। यामी लाल जोड़े में किसी परी जैसी लग रहीं है। साथ ही उन्होंने सोने की ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया है। इसके अलावा उन्होंने सोने के बड़े-बड़े कलीरे हाथों में पहने हैं जो उन पर खूब जंच रहे हैं। दूसरी तरफ क्रीम और लाल बॉर्डर वाली शेरवानी में आदित्य भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उनकी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं ।बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स की तरह यामी और आदित्य ने भी प्राइवेट सेरेमनी में ही शादी रचाृई।

यामी गौतम और आदित्य ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर लिखा कि, ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमने एक निजी सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने के चलते हम इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के साथ के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे- प्यार यामी और आदित्य’।

बता दें कि एक तरफ तो फैंस इस कपल के शादी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो थोड़े हैरान भी हैं। दरअसल यामी और आदित्य ने अपनी शादी की भनक किसी को लगने नहीं दी थी। ऐसे में अचानक से उनकी शादी की खबर सामने आ जाना उनके फैस के लिए हैरान कर देने वाली बात हो गई है।

गौरतलब है कि यामी और आदित्य ने फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी वहीं फिल्म को खूब सराहना मिली थी। यामी गौतम के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था। वहीं इस फिल्म के सफलता से आदित्य भी मशहूर हो गए। बताते हैं कि उरी के समय से ही इनके प्यार की शुरूआत हुई थी।

प्राइवेट पर्सन होने के साथ साथ आदित्य और यामी ने लॉकडाउन के मद्देनजर भी कम लोगों के बीच शादी की। अब यामी गौतम का नाम भी बॉलीवुड के मैरिड कपल की लिस्ट में शामिल हो गया है। इससे पहले साल की शुरूआत में ही वरुण धवन ने नताशा दलाल से शादी की थी। वहीं दीया मिर्जा ने भी वैभव रेखी से फरवरी में शादी रचाई थी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *