नई दिल्ली के छावला इलाके में लूट की नीयत से घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्याकर दी। घटना बुधवार दिन की है। मृतक की पहचान 60 साल के उदयवीर के तौर पर हुई है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार दुर्गा विहार में उदयवीर अपनी पत्नी विद्या देवी एवं बेटे संजय के साथ रहते थे। बताया जाता है कि दिन में बुजुर्ग दम्पति घर में अकेले थे। तीन युवक चोरी की नीयत से घर में घुसे। लेकिन विद्या देवी ने उन बदमाशों को देख लिया। इस पर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को रसोई घर में बंद कर लिया। तभी उदयवीर वहां आ गये बदमाशों को देखकर शोर मचाने लगे। बदमाशों ने बुजुर्ग को चुप कराने के लिए गला दबा दिया और फिर मौके से फरार हो गये।

विद्या देवी का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गये और दम्पति के बेटे संजय को घटना की सूचना दी। संजय अपने पिता को लेकर रावतुलाराम अस्पताल ले कर गया जहां उन्हें मृत घोषित करदिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। एसीपी छावला, एसएचओ एवं अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया और फिंगर प्रिंट आदि सबूत जमा करने के लिए क्राइम टीम को भी बुला लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *