यूपी के कानपुर शहर में भाजपाइयों की मनमानी का मामला सामने आया है। यहां चोरी और हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने के विरोध में भाजपाई पुलिस से भिड़ गए। यही नहीं एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस से धक्का-मुक्की कर भाजपाइयों ने हिस्ट्रीशीटर को पुलिस के चंगुल से छुड़वाया।  

बताते चलें कि बुधवार को नौबस्ता थानाक्षेत्र के उस्मानपुर इलाके में स्थित गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता बीजेपी के जिला मंत्री नारायण भदौरिया का जन्मदिन मना रहे थे। जिसमें शामिल होने हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पहुंच गया। हिस्ट्रीशीटर के जन्मदिन समारोह में पहुंचने की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही इस बात की पुष्टि करने पुलिस सादी वर्दी में वहां पहुंची। हिस्ट्रीशीटर को वहां देख फोर्स बुलाई गई। 

पुलिस टीम ने हिस्ट्रीशीटर को मौके से गिरफ्तार कर जीप में बैठा लिया। हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी का विरोध कर भाजपाइयों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस और भाजपाइयों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। वहीं भाजपाई जीप के आगे लेट गए और पुलिस विरोधी नारेबाजी की। जिससे हमीरपुर रोड पर जाम लग गया।

करीब एक घंटे चले हंगामे के बाद भाजपाइयों ने हिस्ट्रीशीटर को पुलिस की जीप से उतरवा लिया। पुलिस के चंगुल से छूटने के बाद हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह वहां से फरार हो गया। मामले का वीडियो वायरल हो गया। बताते चलें कि मनोज सिंह वर्तमान में चोरी और हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *