फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है। हालांकि, पिता के निधन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है। हंसल ने इस पोस्ट में अपने पिता के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है। साथ ही उन्होंने पिता के लिए दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा और उन्हें दुनिया का ‘मोस्ट हैंडसम मैन’ भी बताया है।

हंसल मेहता ने लिखा, ‘मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे ज्यादा समय तक जीवित रहेंगे। लेकिन, मैं गलत था। आपसे उस ओर मिलूंगा पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी। सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।’

उनके इस पोस्ट के बाद फरहान अख्तर, पूजा भट्ट समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर श्रद्धांजलि दी है। फरहान ने लिखा, “गहरी संवेदना।” पूजा ने लिखा, “हंसल मेहता आपके और परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना।” इसके अलावा प्रतीक गांधी लिखते हैं, ‘हार्टफेल्ट संवेदना सर।’ निखिल आडवाणी, रीमा कागती, अहाना कुमरा, अतुल कसबेकर, विशाल ददलानी और गुनीत मोंगा जैसे अन्य कई सेलेब्स ने भी हंसल के पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बता दें कि हाल में हंसल मेहता का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। इस बात की जानकारी खुद डायरेक्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों हंसल मेहता ने कई ट्वीट्स के जरिए बताया कि कैसे उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और कैसे उन्होंने इस संक्रमण को मात दी। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *