कंगना रनौत अब सिखों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। उन्होंने किसानों को आंतकवादी तक कह दिया था। इस वजह से उनके और सिंगर दिलजीत दोसांझ की ट्विटर वॉर हुई थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं कंगना के खिलाफ दिल्ली के गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दर्ज कराई थी।

तो वहीं, कंगना रनौत हाल ही में परिवार संग अमृतसर पहुंचकर हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुईं। उन्होनें परिवार संग कड़ा प्रसाद का भी आनंद लिया। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में कंगना फैमिली के साथ गोल्डन टेंपल के सामने नतमस्तक हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है।

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-आज मैं श्री हरमंदिर साहिब गोल्डन टेंपल गई थी। मेरा पालन-पोषण नॉर्थ में हुआ है और मेरे परिवार का हर सदस्य कई बार गोल्डन टेंपल जा चुका है लेकिन मैं पहली बार गई थी।गोल्डन टेंपल की सुंदरता और दिव्यता देखकर दंग रह गई। इन तस्वीरों को देख लग रहा है कि कंगना रनौत अब सिखों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *