केंद्र की मोदी सरकार के आज 7 साल पूरे हो गए हैं। सरकार इस दौरान अपनी उपलब्धियां गिना रही है। वहीं कांग्रेस ने सरकार पर पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश ने सात सालों में बहुत कुछ खो दिया है। सुरजेवाला ने इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दीं। सुरजेवाला ने कहा कि सरकार देश के लिए हानिकारक है। 

सुरजेवाला ने लगाया आरोपों की झड़ी
सरकार की गलत नीति की वजह से आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है। जीडीपी माइनस में चली गई है, 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर हो गई है, कोरोना के कारण लोग मर रहे हैं, लेकिन सरकार इसपर ध्यान देने के बजाए मौन धारण कर बैठी है। सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि कोरोनाकाल के दौरान जिस तरह मोदी सरकार की लापरवाही उजागर हुई है, उससे जनता तो समझ चुकी है कि सरकार सिर्फ भाषण देना जानती है उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी अत्यंत गंभीर आपदा का रूप धारण कर चुकी है, जो मोदी सरकार की नाकामी का जीता जागता सबूत है। 

केंद्र में सात साल से है मोदी सरकार
दरअसल, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्ष का कार्यकाल 30 मई को पूरा हुआ है। इस उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से देशभर में  कोरोनाकाल में सेवा कार्य चलाया जा रहा है। भाजपा के मंत्री, सांसद, विधायक और कार्यकर्ता कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए सेवा कर रहे हैं।  भाजपा शासित राज्यों में सेवा कार्य चलाया गया है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा के सिजहरी और सीतापुर के गूरेपारा में वर्चुअल संवाद के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *