छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। जिले में बोरवेल में  मिट्टी धंसने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। जिला कलेक्टर गौरव कुमार ने बताया कि हमने बोरवेल से दो शव बरामद किए हैं। तीसरे शव की तलाश जारी है। घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

मौके पर मौजूद सूरजपुर कलेक्टर ने कहा कि रेस्क्यू के दौरान मलबे से हमलोगों ने दो शव निकाले हैं। एक की तलाश जारी है। वहीं, घटना के वक्त ही एक व्यक्ति का शव निकाल लिया गया था। मृतक मजदूरों के घर में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार की शाम ओडगी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत धारसेड़ी गांव में हुई है, जहां छह लोग कुएं की खुदाई कर रहे थे। वे जब दिन का काम खत्म करने वाले थे, मिट्टी का एक टीला उन पर गिर गया और सभी छह लोग मलबे के नीचे फंस गए।

उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को बाहर निकाला और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के एक दल ने मौके पर पहुंच बचाव अभियान शुरू किया।

पुलिस के मुताबिक, पांडो उस भूखंड का मालिक था, जहां मनरेगा योजना के तहत कुआं खोदने का काम चल रहा था। बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर देर रात मंत्री रेणुका सिंह भी पहुंची थी। उसके बाद उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की थी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *