शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिना किसी सूचना के अचानक अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच गईं। अपने करीबी सहयोगियों के साथ बाजार शुकुल ब्लॉक के पूरे रघ्घू गांव पहुंचकर स्मृति ईरानी कोरोना से मरने वाले कई लोगों के परिवार से मिलीं और शोक जताया। इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गिरीश शुक्ल भी उनके साथ रहे। 

केंद्रीय मंत्री महोना गांव पहुंचीं। पिछले दिनों महोना गांव के विजय शुक्ल और उनकी पत्नी की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई थी। स्मृति विजय शुक्ल के परिवार से मिलीं। साथ ही  और भी कई परिवारों से मिलकर अपनी शोक संवेदना प्रकट की। 

उन्होंने पीड़ित परिवारों को मदद का भरोसा भी दिलाया। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री के इस कार्यक्रम की जानकारी प्रशासन को भी नहीं थी। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जगदीशपुर ट्रामा सेंटर में 30 बेड के प्रस्तावित कोविड हॉस्पिटल परिसर का औचक निरीक्षण किया और सुविधाओं को बेहतर बनाने के निर्देश दिए। 

अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन के साथ ही अन्य सभी जरूरत की मशीनों को खरीदने के निर्देश भी केंद्रीय मंत्री ने दिए। इस मौके पर डीएम अरुण कुमार, एसपी दिनेश सिंह, सीडीओ डॉ. अंकुर लाठर और सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार दुबे मौके पर मौजूद रहे। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *