बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने संघर्ष करके इस इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल की है। इन्हीं में से एक हैं रणदीप हुड्डा। ‘मॉनसून वेडिंग’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाले रणदीप हुड्डा ने फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया। आज रणदीप उन सितारों में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है।

‘राधे’ में नजर आए थे रणदीप
अभी हाल ही में वो फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आए थे। फिल्म में वो विलेन के रोल में थे। इससे पहले वो सलमान खान के साथ ‘किक’ में नजर आए थे, जिसमें उन्हें पुलिस के किरदार में देखा गया था। फिलहाल रणदीप हुड्डा विवादों में घिर गए हैं।

मायावती पर भद्दे मजाक का वीडियो पर वायरल
उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोक मारते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो पुराना बताया जा रहा है। उनकी इस हरकत की खूब आलोचना हो रही है।

भद्दे मजाक का वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।’

यूजर्स ने की अभिनेता की आलोचना

इसके बाद वह जो कहते हैं वो लोगों को कतई पसंद नहीं आया। रणदीप का ये वीडियो देख लोग विश्वास नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता की जमकर आलोचना कर रहे हैं। उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि रणदीप नस्लवादी होने के साथ-साथ जातिवादी भी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से कई सारे लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

लोगों को नहीं पसंद आया मजाक

एक यूजर ने लिखा कि ‘ रणदीप हुड्डा ये जोक नहीं है। आज तक किसी पुरुष नेता पर मजाक नहीं होता और आपने एक दलित और पिछड़ों की महिला नेता पर ऐसा अश्लील मजाक किया है। ये गलत है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आपके आस पास कई महिलाएं हैं। अपने आयरन वीमेन मायावती पर क्यों मजाक किया।’

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *