दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई के बाद पहलवान सागर धनकड़ की मौत मामले में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार की मां ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, गुरुवार को जिसकी सुनवाई अदालत कर सकती है।

इस याचिका में सुशील की मां ने अपील की है कि मीडिया जिस तरह से उनके बेटे का ट्रायल कर रही है वह बंद हो और क्रिमिनल रिपोर्टिंग के लिए एक उचित नियम बनें, जिसमें आरोपी के हितों का भी ध्यान रखा जाए। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को सुशील के मामले सेंसेशनल रिपोर्टिंग करने से रोकने की भी अपील की है।

पुलिस ने ओलंपियन सुशील कुमार के चार और साथियों को किया गिरफ्तार, अब तक सात गिरफ्तार
छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की रात को हुए सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। ओलंपियन सुशील कुमार के करीबी और काला असौदा-नीरज बवानिया गैंग चार बदमाशों को रोहिणी जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव खेड़ी जसौर, झज्जर, हरियाणा निवासी भूपेंद्र उर्फ भूपी (38), गांव असौदा, झज्जर निवासी मोहित उर्फ भोली (22), गुलाब उर्फ पहलवान (24) और गांव खरावर, रोहतक निवासी मनजीत उर्फ चुन्नीलाल (29) के रूप में हुई है। सागर की हत्या के बाद से सभी चारों आरोपी फरार थे।

अदालत ने इन सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ था। वारदात वाले दिन घटना स्थल से पकड़ा गया प्रिंस दलाल इनका ही साथी था। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने खुलासा किया है कि सभी सुशील के कहने पर उस दिन छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे थे।

पुलिस के मुताबिक भूपेंद्र के खिलाफ 9,  मोहित के खिलाफ पांच, गुलाब के खिलाफ दो और मनजीत के खिलाफ चार अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *