कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन के कारण कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। सिर्फ आम लोग ही नहीं कुछ सेलेब्स भी काम बंद होने से पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए झेल रहे परेशानियों के बारे में खुलासा किया था। तो वहीं अब मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया है कि वो किस हाल में हैं और आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। सिंगर का कहना है कि उनकी सारी जमा राशि एक फिल्म में जा चुकी है और अब महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान उनका काम भी बंद हो चुका है। ये सबकुछ सोना मोहापात्रा ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है और साथ ही अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। तो आइये आपको बताते हैं कि सिंगर ने क्या कहा।

सोना मोहापात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में सिंगर ने अपनी एक मुस्कुराते हुए फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘दर्द से भागा नहीं जा सकता लेकिन उसके लिए परेशान रहना आपका चुनाव है। जब भी कर सकती हूं खुद को हंसाती हूं।’
 

उन्होंंने अपनी आर्थिक हालते के बारे में लिखा, ‘मेरी फिल्म ‘शट अप सोना’ अभी भी दुनिया की सैर कर रही है कई फेस्टिवल जीत रही है। मेरी सारी सेविंग्स इस फिल्म में चली गई, महामारी से कुछ समय पहले ही और हमें वहां पर लाकर खड़ा कर दिया जहां पर कमाई का कोई जरिया नहीं है।’

सोना मोहापात्रा का ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों ने सिंगर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दी। तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा, ये बुरा वक्त भी निकल जायेगा। मैं आपके लिए दुआ करूंगा। इसके अलावा कुछ लोगों ने उनकी फिल्म की सक्सेस के लिए उन्हें बधाई दी।

सोना मोहापात्रा अपने गानों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। पिछले साल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘पिछले कई दिनों से मेरे पास कोरोना वायरस पर आधारित गाने बनाने के ऑफर आ रहे हैं लेकिन मैंने सभी ऑफर को मना कर दिया है क्योंकि मेरा यह मानना है कि म्यूजिक जो है वह अपने आप में इतना सुकून देता ह और कहीं ना कहीं मैं यह मानती हूं कि कोरोना पर आधारित गाने बनाने की हमें जरूरत नहीं है।’ सोना के इस फैसले की लोगों ने तारीफ की थी। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *