तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक प्रतिष्ठित स्कूल के शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। शिक्षक पर ऑनलाइन क्लास में विद्याथियों का यौन उत्पीड़न किया। यह मामला अब तूल पकड़ रहा है। द्रमुक नेता कनिमोझी व दयानिधि मारन भी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि स्कूल के शिक्षक ने ऑनलाइन क्लास के दौरान तौलिया पहनकर रखा था। इसके बाद छात्राओं को फोन पर अश्लील संदेश भी भेजे। इसे लेकर शिक्षक के खिलाफ विद्यार्थी मैदान में आ गए हैं। विद्यार्थियों का आरोप है कि शिक्षक ने ऑनलाइन क्लास में भी टॉवल पहन कर बच्चों को पढ़ाया। इतना ही नहीं, शिक्षक पर छात्राओं को भद्दे टेक्स्ट मेसेज भेजने का भी आरोप है।

शिक्षक के खिलाफ अभियान छेड़ा
सोमवार को मामले ने तूल पकड़ लिया। स्कूल के मौजूदा छात्रों के साथ ही पूर्व छात्रों ने भी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अभियान छेड़ दिया है। कई छात्रों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन ने शिकायत के बावजूद आरोपी शिक्षक के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। 

पूर्व छात्र बोले-लड़कियों को यौन शोषण किया
इस स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों ने भी स्कूल के डीन को पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि आरोपी शिक्षक बीते 20 साल से स्कूल में अकाउंटेंसी और बिजनेस पढ़ा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार छात्राओं के साथ यौन दुर्व्यवहार का प्रयास किया। कुछ का शोषण किया और उन्हें गलत तरीके से छुआ। शिक्षक ने बच्चों को धमकाया भी कि यदि किसी ने शिकायत की तो उसको परीक्षा में कम अंक मिलेंगे। शिक्षक को निलंबित कर सख्त कार्रवाई की जाए। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *