देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसके बावजूद लोगों की आदतों में बिल्कुल भी सुधार नहीं हो रहा। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले किए जा रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले का है। यहां मालीखेड़ी गांव में कोरोना टीकाकरण के बारे में जानकारी देने गई मेडिकल टीम पर हमला किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने लाठी-डंडे भी चलाए, जिससे एक शख्स का सिर फूट गया। 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, उज्जैन जिले के मालीखेड़ी गांव में स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कोरोना टीकाकरण के प्रति जागरूकता फैलाने गई थी। उस दौरान ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने मेडिकल टीम को भगाने के लिए लाठी-डंडे भी चलाए, जिससे सहायक सचिव के पति का सिर फूट गया। 

पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस का कहना है कि कुछ ग्रामीणों ने मेडिकल टीम के सदस्यों को अपशब्द कहे। उन्होंने सहायक सचिव के पति के सिर पर वार किया, जिससे वह घायल हो गया। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पीड़ित ने दी यह जानकारी
हमले में घायल हुए शकील मोहम्मद कुरैशी ने बताया कि हम वहां जागरूकता पैदा करने गए थे। हमारा मकसद लोगों को कोरोना का टीका लगाना था, लेकिन ग्रामीण इसके लिए तैयार नहीं हो रहे थे। हमने सोचा कि हम उनके पास जाएंगे और उनसे बात करेंगे। इस दौरान कुछ लोग भीड़ के साथ आए और एक आदमी ने मेरे सिर पर लाठी से वार किया। वे संख्या में करीब 50 थे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed