अयोध्या जिले की मिल्कीपुर तहसील में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आरोपी के माता-पिता व पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

घटना थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव की है। संपत्ति विवाद में सगे भांजे द्वारा अपने मामा-मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए साथ ही क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आरोपी हत्यारे भांजे की तलाश में लग गई है।

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि संपत्ति के विवाद को लेकर भांजे ने अपने मामा राकेश कहार, मामी ज्योति और उनके तीन बच्चों जिनकी उम्र 4, 6 व 8 वर्ष है, को आधी रात 12:30 बजे के करीब धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी है। 

क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर रितेश सिंह ने बताया कि इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिया निसारू गांव में 35 वर्षीय राकेश कंहार तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। नवासे की जमीन को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।
जल्द गिरफ्तारी के दिए आदेश
बीते शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिक पुत्री एवं दो नाबालिक बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। घटना की जानकारी होते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित की गई हैं। आईजी जोन एसएन साबत ने भी अयोध्या पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। आईजी रेंज अयोध्या डॉ संजीव गुप्ता ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *