अभिनेत्री संभावना सेठ इन दिनों बेहद मुश्किलों से गुजर रही हैं। आठ मई को दिल का दौरा पड़ने से उनके पिता का निधन हो गया। इससे पहले वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। संभावना ने उस वक्त अस्पताल में बेड के लिए एक पोस्ट भी साझा किया था। शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अस्पताल और वहां के स्टाफ पर भड़कती दिख रही हैं। संभावना ने लिखा कि वो अस्पताल पर लीगल एक्शन लेने वाली हैं।  

अस्पताल से वीडियो किया शेयर
संभावना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘उन्होंने मेरे पिता को मार डाला। जैसा कि कहते हैं दुनिया केवल ब्लैक या व्हाइट नहीं है। उसी तरह हर डॉक्टर भगवान की तरह नहीं है। उनमें से कुछ सफेद कोट पहने बुरे लोग हैं जो  हमारे चहेतों को मार रहे हैं। इस वीडियो रिकॉर्डिंग के दो घंटे बाद मेरे पिता का निधन हो गया या मुझे कहना चाहिए कि यह ‘मेडिकली हत्या’ था। मेरे पिता को खोना मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा डर था जिसका मैंने सामना किया।

‘सच के लिए लड़ने जा रही’
संभावना आगे लिखती हैं कि ‘जैसा कि मेरे पिता ने सिखाया, अब मैं निडर होकर सच के लिए लड़ाई लड़ने जा रही हूं। इन बड़े लोगों को शायद मैं हरा सकूं या नहीं भी, लेकिन निश्चित रूप से मैं उनका असली चेहरा सभी को दिखाऊंगी। मैं बस अपने पिता के लिए सभी रस्में पूरी करने का इंतजार कर रही थी। अब मुझे इस लड़ाई में आपके समर्थन की जरूरत है क्योंकि मैं जानती हूं कि आप में से हर कोई जो इस मुश्किल घड़ी में अस्पताल गया है उसे इस तरह की चिकित्सकीलय लापरवाही का सामना करना पड़ा है लेकिन कई वजहों से वो इससे लड़ नहीं पाए। इस वीडियो को हैशटैग के साथ शेयर कर अब हम सब एक साथ मिलकर लड़ सकते हैं।‘ 

अस्पताल के खिलाफ लीगल एक्शन
संभावना सेठ ने यह भी बताया कि उनके वकील और कुछ अन्य ने मिलकर इस मामले में कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है और जल्द ही दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल को नोटिस भेजेंगे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed