विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत भी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे और उन्हें विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के कवर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। टीम में ऋषभ पंत पहले से ही टीम में शामिल हैं। साहा हाल ही कोविड-19 से उबरे हैं। वे 17 दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद अपने घर पहुंचे। भारतीय टीम को 2 जून को चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होना है और उसके लिए टीम के अधिकतर खिलाड़ी आज मुंबई में दो हफ्ते के क्वारंटाइन पीरियड के लिए जुटे।

इस दौरान मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन, बॉलिंग कोच भरत अरुण बुधवार को चेन्नई से चार्टर विमान से मुंबई पहुंचे जबकि मोहम्मद सिराज, पुरुष टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर, महिला टेस्ट और वनडे कप्तान मिताली राज हैदराबाद से विमान में सवार होकर मुंबई पहुंचे। इसमें कप्तान विराट कोहली के अलावा टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच रवि शास्त्री और महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमाह रोड्रिग्ज शामिल हैं।

सोमवार और बुधवार को बायो-बबल में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों को आरटी-पीसीआर जांच की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आना होगा। सभी को एक दिन बीच करके तीन और जांच से गुजरना होगा। लंदन के लिए उड़ान भरने से पहले पुरुष और महिला सदस्यों को छह आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट अपने पास रखनी होंगी।

इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडियाः रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *