मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता…  अभिनेता राहुल वोहरा कुछ ऐसा ही कहते हुए इस दुनिया से चले गए। कोरोना से जंग लड़ रहे राहुल को अंदेशा हो गया था कि जल्द ही उनकी मौत होने वाली है। हताश होकर उन्होंने अपने पोस्ट में हार जाने की बात कह दी, राहुल के इस आखिरी पोस्ट को देखकर हर कोई रो पड़ा। उन्होंने बयां किया है कि किस तरह इलाज के अभाव में वो हिम्मत हार गए थे और असहाय होकर अपनी मौत का इंतजार कर रहे थे। राहुल के निधन के बाद जाने-माने फिल्ममेकर ने भी पोस्ट शेयर कर उनसे की गई आखिरी बातचीत के बारे में खुलासा किया है।

हम तुम्हारे अपराधी हैं…

जाने-माने थिएटर डायरेक्टर- प्लेराइटर अरविंद गौर ने रविवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि “मुझे अच्छा इलाज  मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर.. राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन’।

जल्द ही जन्म लूंगा…

इससे पहले राहुल ने शनिवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर बयां किया था कि वो कितनी तकलीफ में हैं। राहुल ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था- ‘मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द ही जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं’।

सोशल मीडिया पर चर्चित

मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। वो नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म ‘अनफ्रीडम’ में नजर आ चुके थे। वो बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *