यह सीआरटी पॉजिटिव अनलिमिटेड नाम से व्याख्यान श्रृंखला आयोजित कर रही है ताकि आम आदमी के अंदर कोरोना से लड़ाई के लिए आत्मविश्वास जगाया जा सके
‘पॉजिटिव अनलिमिटेड’ नाम से यह व्याख्यान श्रृंखला 11 मई से शुरू की जाएगी

नई दिल्ली, कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में लोगों को प्रेरित करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तरफ से पांच दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए संघ की व्याख्यान श्रृंखला के बनेंगे वक्ता
इस व्याख्यान श्रृंखला के वक्ताओं में सरसंघचालक मोहन भागवत, विप्रो समूह के संस्थापक अजीज प्रेमजी और इंफोसिस फाउंडनेशन की अध्यक्ष सुधा मूर्ति भी शामिल रहेंगे और सकारात्मकता का संदेश देंगे। 

‘पॉजिटिव अनलिमिटेड’ नाम से यह व्याख्यान श्रृंखला 11 मई से शुरू की जाएगी। संघ की दिल्ली शाखा के प्रचार प्रमुख रितेश अग्रवाल ने बताया कि संघ और उससे जुड़े संगठनों ने भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई), फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की), इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया और कुछ अध्यात्मिक संगठनों के साथ मिलकर एक ‘कोविड रिस्पांस टीम (सीआरटी)’ शुरू की है।

यह सीआरटी पॉजिटिव अनलिमिटेड नाम से व्याख्यान श्रृंखला आयोजित कर रही है ताकि आम आदमी के अंदर कोरोना से लड़ाई के लिए आत्मविश्वास जगाया जा सके। इस सीआरटी के समन्वयक रिटायर लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह हैं, जबकि रमेश अग्रवाल को सह समन्वयक बनाया गया है। व्याख्यान श्रृंखला में संघ प्रमुख मोहन भागवत, अजीज प्रेमजी, सुधा मूर्ति के अलावा श्रीश्री रविशंकर, साधगुरु जग्गी वसुदेव जैसे तमाम अध्यात्मिक चेहरे भी वक्ता के तौर पर शिरकत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *