कोविड महामारी की मार पूरे देश में देखने को मिल रही है। ऐसे में आम हो या खास, इससे कोई भी अछूता नहीं है। इस बीच अभिनेत्रीरिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और बताया कि कोविड के चलते उन्होंने अपने अंकल को हमेशा के लिए खो दिया है। रिया ने अपने दिवंगत अंकल की तस्वीर शेयर करते हुए उनके बारे में जानकारी भी दी है।

किसका हुआ निधन
दरअसल रिया चक्रवर्ती के अंकल कर्नल एस. सुरेश कुमार का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है। रिया ने अपने पोस्ट में बताया है कि सुरेश का जन्म 10 नवंबर 1968 को हुआ था, जबकि 1 मई 2021 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

क्या है रिया का कैप्शन
सुरेश की फोटो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘एक जाने माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक सम्मानीय अधिकारी, एक प्यारे पिता और एक बेहतरीन इंसान। कोविड ने आपको हमसे छीन लिया, लेकिन आपकी लीगेसी हमेशा रहेगी…। सुरेश अंकल आप एक रियल लाइफ हीरो हैं। मैं आपको सलाम करती हूं सर।

फैन्स को दिया मैसेज
रिया ने अपने पोस्ट के आखिर में फैन्स को एक मैसेज भी दिया है। रिया ने कैप्शन के आखिर में लिखा, ‘मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें। कोविड अच्छा और बुरा नहीं देखता।’ रिया ने अपने पोस्ट में #letsuniteagainstcovid और #stayhomestaysafe हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

चेहरे में आएंगी नजर
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आने के बाद से ही वो सोशल मीडिया से दूरी बना चुकी हैं। हालांकि अब रिया धीरे धीरे बैक टू नॉर्मल हो रही हैं। बात रिया की अपकमिंग फिल्म की करें तो वो फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। फिल्म में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, अनु कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। याद दिला दें कि कोविड के चलते फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *