देश में पसरे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच एक दूसरे की मदद के लिए बॉलीवुड सितारे एक बार फिर से एकजूट दिख रहे हैं। सोनू सूद, सलमान खान , प्रियंका चोपड़ा, सहित कई बॉलीवुड कलाकार आम लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सनी लियोन का भी नाम शामिल हो गया है। 

कोरोना काल में एक तरफ जहां जरुरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने YOLO फाउंडेशन लॉन्च किया है। तो वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन PETA के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को खाना डोनेट करने का संकल्प लिया है। 

जैकलीन ने खुद लोगों को परोसा खाना

सोशल मीडिया पर जैकलिन की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह खुद लोगों को खाना परोसते हुए दिख रही हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । जिन्हें खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अपनी फोटो कैप्शन में जैकलिन ने लिखा, ‘मदर टेरेसा ने कहा था कि शांति वहीं से शुरु होती है जब भूखों को खाना मिल जाता है।’  फैंस जैकलिन की फोटो देखकर काफी ज्यादा खुश हैं। 

खाना खिलाने के अलावा सैनिटाइज़र – मास्क करेंगी डिस्ट्रीब्यूट 

अभिनेत्री जैकलीन ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि वह लोगों को खाना खिलाने के अलावा कोरोना की लड़ाई में शामिल फ्रंटलाइन वॉरियर्स को मास्क और सैनिटाइज़र भी डिस्ट्रीब्यूट करेंगी।

PETA संग सनी लियोन डोनेट करेंगी खाना

जैकलिन के बाद एक्ट्रेस सनी लियोन ने लोगों की मदद के लिए सामने आई हैं। रिपोर्ट के मानें तो वह दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA)के साथ हाथ मिलाया है। इस मील किट में दाल- चावल, खिचड़ी और फल शामिल रहेंगे।

इस अभियान के बारे में बात करते हुए सनी लियोन ने कहा, “हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन एकता और संवेदना के साथ हम इससे आगे निकलेंगे।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *