बागपत से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां कार में खेल रहे चार बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। एक बच्चा गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि गाड़ी लॉक होने के कारण चारों बच्चे बाहर नहीं आ सके। चार बच्चों की एक साथ मौत से कोहराम मचा है। बच्चों के परिजनों ने गाड़ी मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

गांव निवासी हैप्पी पुत्र राजकुमार के घर के पास बाहर उनकी गाड़ी टाटा टिगोर खड़ी थी। इसी दौरान दोपहर में पड़ोस के पांच बच्चे खेलते हुए गाड़ी में बैठ गए। कुछ देर बाद सेंट्रल लाक लग गया और बच्‍चे अंदर फंस गए। बच्चों ने बाहर निकलने का प्रयास किया होगा लेकिन निकल नहीं सके। घर में किसी के नहीं होने पर बच्चों के बारे में किसी को जानकारी नहीं मिल सकी।

करीब दो घंटे बाद बच्चों को तलाशते हुए परिजन घर पहुंचे तो बच्चों को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। लोगों ने कार मालिक हैप्पी को बुलाकर गाड़ी खुलवाई तो संदीप की आठ वर्ष की बेटी दीपा व छह वर्ष की बेटी वंदना के साथ विकास के आठ वर्ष के बेटे अक्षय और चार वर्षीय कृष्णा की मौत हो चुकी थी। प्रशांत के आठ साल के बेटे शिवांग को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *