देश में कोरोना के बढ़ते केसेस के बीच कई लोग हेल्थ केयर की कमी का सामना भी कर रहे हैं। ऐसे में वैक्सीन ही इस वायरस से सुरक्षा के लिए एक विकल्प है। जैसे ही देश में 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगनी शुरू हो गई, वैसे ही धड़ाधड़ इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस नीति टेलर को COVID वैक्सीन के लिए 3 दिनों तक जबरदस्त मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक पोस्ट में बताया है।

डरते-डरते ली वैक्सीन

एक्ट्रेस नीति ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। उन्होंने वैक्सीन लेते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो डरते-डरते वैक्सीन ले रही हैं। वो एक चेयर पर बैठी हैं और जैसे ही इंजेक्शन देखती है बुरी तरह डर जाती हैं लेकिन किसी तरह हिम्मत जुटाकर ये इंजेक्शन ले ही लेती हैं। इस दौरान उन्हें हेल्थ केयर वर्कर मदद करती हैं। यहां देखें नीति टेलर द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

बताया 3 दिनों तक करनी पड़ी मेहनत

इस वीडियो के कैप्शन में नीति ने बताया है कि वैक्सीन लेने के लिए उन्हें तीन दिनों तक किस कदर मेहनत करनी पड़ी। नीति ने लिका- ‘वैक्सीन का पहला डोज लेने के लिए बुकिंग का मुझे तीन दिनों तक लगातार इंतजार और सर्च करना पड़ा। मैं सभी से कोशिश और वक्त देने की गुजारिश करती हूं। आज मुझे इंजेक्शन मिल गया’। नीति ने बताया- ‘मैं इंजेक्शन से बहुत डरती हूं, इसे छोड़ दें। मैंने अपने डर को काबू किया है और Covi- Shield का पहला डोज लिया। दोस्तों, डरें नहीं इसमें हम सभी एक साथ हैं। चलो हम सभी जल्द से जल्द वैक्सीन ले लेते हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *