हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भयवाह सड़कहादसा हो गया है. एक चोरी के संदिग्ध ट्रक और ड्राइवर को पकड़ कर ला रही SOG टीम के दो सिपाहियों सहित ट्रक नदी की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरा. हादसे में SOG के दो सिपाहियों सहित ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है. सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों ने ट्रक को नदी से बाहर निकलवाया. ट्रक में सिपाहियों और ट्रक ड्राइवर के फंसे होने की वजह से तीनों की डूबकर मौत हो गई है . बता दें कि ट्रक 10 दिन पहले शाहाबाद इलाके से चोरी हुआ था. चोरी किए गए इस ट्रक को जब्त करके हरदोई की SOG पुलिस रूपापुर से लेकर आ रही थी. ट्रक में ड्राइवर सहित SOG पुलिस के कांस्टेबल श्रवण जायसवाल और भूपेंद्र शर्मा भी मौजूद थे. 

तड़के सुबह जब यह ट्रक पाली थाने में गर्रा नदी का पुल पर से जा रहा था, उसी दौरान ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 25 फीट नीचे गर्रा नदी में जा गिरा. इस घटना के बाद ट्रक के पीछे चल रही SOG की गाड़ियों ने फ़ौरन स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

Yतड़के सुबह जब यह ट्रक पाली थाने में गर्रा नदी का पुल पर से जा रहा था, उसी दौरान ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 25 फीट नीचे गर्रा नदी में जा गिरा. इस घटना के बाद ट्रक के पीछे चल रही SOG की गाड़ियों ने फ़ौरन स्थानीय पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *