बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने एकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर जुड़ी राय रखती नजर आ जाती हैं। तापसी इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में तापसी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एक ट्रोल को तब जमकर लताड़ लगाई जब, इस ट्रोल ने उन्हें लेकर बेहद भद्दा कमेंट किया। इस ट्रोल को तापसी ने जैसे ही फटकारा वैसे ही उसने अपना पोस्ट डिलीट भी कर दिया।

ट्रोल को दिया मुंहतोड़ जवाब

इन दिनों अपने ट्विटर एकाउंट पर कोविड-19 केसेस को लेकर कई पोस्ट करती नजर आ रही हैं। वो कई ऐसे ट्वीट्स को री-ट्वीट कर रही हैं, जिसमें लोग मरीजों के लिए मदद मांग रहे हैं या मदद दे रहे हैं। वहीं इस बीच एक ट्रोल ने तापसी पर बेहद आपत्तिजनक कमेंट करते हुए उनसे अपनी लक्जरी कार मदद के लिए के दे देने को कहा। इस पर एक्ट्रेस ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया।

taapsee pannu

‘बिलकुल चुप हो जाओ’

तापसी ने जवाब देते हुए लिखा- ‘क्या तुम चुप हो सकते हो, बिल्कुल चुप! अगर तुम्हें ऐसे वक्त में यही सब बोलना है तो सब्र कर लो इस देश को वापस सांस लेने दो और फिर अपनी बकवास जारी रखो, तब तक के लिए मेरी टाइमलाइन को अपनी बकवास बातों से मत भरो और मैं जो कर रही हूं मुझे करने दो’। तापसी के इस पोस्ट पर उन्हें कई लोगों ने सपोर्ट किया है। इसके साथ ही ट्रोल ने भी अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *