नई दिल्ली. केकेआर को आखिरकार आईपीएल 2021 में लगातार 4 हार के बाद पहली जीत मिली. टीम ने लीग का अपना पहला मुकाबला जीता था. लेकिन इसके बाद टीम को लगातार 4 मैच में हार मिली थी. केकेआर ने एक मैच (PBKS vs KKR) में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराया. पंजाब ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 123 रन बनाए. जवाब में केकेआर ने लक्ष्य को 16.4 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया. राहुल त्रिपाठी ने 41 रन बनाए. केकेआर की यह 6 मैचों में दूसरी जीत है. पंजाब ने भी 6 मैच में 2 मैच जीते हैं. प्वाइंट टेबल में केकेआर पांचवें और पंजाब छठे नंबर पर है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. नीतीश राणा (0), शुभमन गिल (9) औ सुनील नरेन (0) फेल रहे. इसके बाद कप्तान ऑयन मॉर्गन (47*) और राहुल त्रिपाठी (41) ने चौथे विकेट के लिए 66 रन जोड़कर टीम को संभाला. राहुल को दीपक हुड्‌डा ने आउट किया.

83 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद उतरे आंद्रे रसेल (10) भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. उन्हें अर्शदीप ने सीधे थ्रो पर रन आउट किया. ऑयन माॅर्गन के साथ दिनेश कार्तिक 12 रन बनाकर नाबाद रहे. पंजाब किंग्स की ओर से मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और हेनरिक्स को भी एक-एक विकेट मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *