कोरोना महामारी की तेजी से फैलती लहर के बीच, सभी घरों में कैद होने पर मजबूर हैं। इस बीच ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते साल का एक प्यारा वीडियो शेयर करके पुराने दिन याद किए हैं। इसमें वह विराट कोहली के साथ अपने पेट ड्यूड और स्ट्रे डॉग्स के साथ खेलती दिख रही हैं। यह वीडियो बीते साल हुए लॉकडाउन के वक्त का है। 


एनीमल लवर हैं विराट-अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो के साथ लिखा है, बीते साल के कुछ खास और अनमोल पल। अनुष्का- विराट पेट लवर हैं। वे अक्सर अपने पेट डॉग के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अनुष्का ने ये अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों सुकून से बढ़िया वक्त बिताते दिख रहे हैं। बता दें कि बीते साल लॉकडाउन की मायूसी के बीच विराट और अनुष्का ने अपनी एक अलग दुनिया बसा ली थी इसमें उन्होंने इन जानवरों के साथ बढ़िया वक्त बिताया। वीडियो में अनुष्का के पीछे उनका पेट Dude भी दौड़ता दिख रहा है। विराट भी स्ट्रे डॉग्स और पेट के साथ खेलते दिख रहे हैं।


जानवरों के लिए शेल्टर बनाने का है प्लान

विराट इसका क्रेडिट अनुष्का को देते हैं। उनका कहना है कि अनुष्का ने ही उन्हें जानवरों के अधिकारों के लिए जागरूक किया। वहीं अनुष्का और विराट स्ट्रे (सड़क पर घूमने वाले) एनीमल्स के लिए मुंबई में एक सुरक्षित जगह बनाना चाहते हैं। अनुष्का अगले साल तक मुंबई की आबादी से दूर जानवरों के लिए शेल्टर बनाने की कोशिश में हैं।


फैन्स विरुष्का की बेटी को देखने के लिए बेताब

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी में पेरेंट्स बने हैं। उन्होंनें अपनी बेटी वामिका की तस्वीर अब पब्लिक नहीं की है। वे फैन्स को उसकी झलक दिखा चुके हैं। वहीं अनुष्का भी काम पर वापसी कर चुकी हैं। इस बीच उनके फैन्स बेटी की झलक देखने के लिए बेताबा हैं। हालांकि अनुष्का-विराट पहले कह चुके हैं कि वह बच्चे को मीडिया ग्लेयर से दूर रखना चाहते हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed