राजस्थान के जोधपुर में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां कथित तौर पर एक पिता अपनी 15 साल की बेटी के साथ रेप करता था। हैरानी की बात तो ये है कि रेप से बचने के लिए बच्ची जब घर छोड़कर जब दूसरे जगह गई तो वहां भी एक शख्स ने उसके साथ 28 दिनों तक बलात्कार किया। रेप की घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची के दादाजी उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे और पूरी सच्चाई बताई।

शिकायत मिलने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां, काउंसलिंग सेशन के दौरान लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि उसके पिता पिछले दो सालों से लगातार उसके साथ बलात्कार कर रहे थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पिता को अपनी पत्नी पर शक था। जिसके बाद वो बेटी को भी गलत नजरों से देखने लगा था। उसकी बेटी जब 13 साल की हुई तभी से वो उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया है। 

पिता से बचाने के लिए दादा ने गांव के पास कमरा लिया
जब बच्ची के दादा को अपने बेटे की करतूत के बारे में पता चला तो उसने दूरी रखने के लिए गांव के पास ही एक अलग कमरा दिला दिया। लेकिन लड़की की मुसीबत यहां भी कम नहीं हुई क्योंकि वहां पड़ोसी की नजर उस पर पड़ गई। पड़ोसी ने 28 दिन तक कैद रखकर नाबालिग का रेप किया। किसी तरह से वो भागकर अपने घर वापस आ गई। यहां आने पर उसके पिता ने फिर उसका यौन उत्पीड़न किया। 

चाचा-चाची भी करते थे दुर्व्यवहार
पुलिस में शिकायत के मुताबिक नाबालिग अपने चाचा, चाची और दादा-दादी के साथ रहती थी। चाचा और चाची ने भी उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे लेकिन दादा-दादी के सहयोग से वह घर में रह रही थी। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ यौन शोषण का शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *